Sunday 31 July 2011

कृपा करके धमकिया न भेजे !

मै यहाँ और मेरे ब्लॉग में जो कुछ भी लिख रहा हु वो कायदे के दायरे में लिख रहा हु ! और हाँ सच्चाई लिख रहा हूँ ! फिर भी अगर किसी को आपत्ति है तो वो बेशक मेरे बारे में जानकारी ले सकता है ! अगर मेरे लिखने पर या मैंने जो कहा उसपर किसी को आपत्ति हो तो मेरे पास उन सब बातो के प्रूफ है ! बगैर प्रूफ के मै लिखता नहीं हूँ ! अधिक जानकारी के लिए मेरे से संपर्क कर सकते है ! कुछ लोगो की धमकिया भी मिल रही है ! लेकिन मै धमकियों से डरने वालो में से नहीं हूँ ! आप बेशक पुलिस या कोर्ट में जा सकते हो ! लेकिन कृपा करके धमकिया न भेजे ! वरना मै भी आपके खिलाफ कोर्ट और पुलिस थाने जा सकता हु ! आपत्ति है तो आमने सामने बैठकर उसका समाधान कर लेते है ! उसी में समझदारी है ! वरना मै कोई बेवकूफ नहीं हूँ ! जो आप लोगो की धमकियों से डरूंगा ! मेरी पूरी जानकारी मेरी प्रोफाइल में दी गई है ! कृपा करके उसका इस्तेमाल करे ! धन्यवाद् ! 

2 comments:

  1. Kya vakai aap sachai likh rahe ha???????

    ReplyDelete
  2. bhai sacchai janane ki agar takat rakhate ho to yaha bol ne se accha sidha mujhe call karo na ? fir batata hu sacchai kya hai ? call me 8793397275

    ReplyDelete